Happy Navratri Special Shayari - Top Navratri Wishing Shayari

Navratri Special Shayari – नमस्ते दोस्तों आप सब का स्वागत है मेरे इस नए पोस्ट नवरात्रि शायरी में। इसमें आप सभी को Maa Durga Shayari पढ़ने को मिल जायेंगे, जैसे कि हम सभी जानते है कुछ ही दिनों में नवरात्रि आने वाला है तो दोस्तों हर साल की तरह इस साल भी हमें अपने दोस्तों को नवरात्रि विश करने के लिए Happy Navratri Shayari की जरूरत पड़ने वाला है। इसी लिए दोस्तों आप सभी के लिए हाजिर है नवरात्रि शायरी

navratri-shayari-hindi

Navratri Ki Shayari Hindi – जैसा कि हम सभी जानते है हमारे देश में नवरात्रि एक फेमश पर्व है और इस पर्व में माँ दुर्गा की पूजा की जाती है इसी लिए हमें इस पर्व में Jai Mata Di Status की जरूरत पड़ती है अपने फेसबुक, व्हाट्सएप्प के फोटो के साथ लगाने के लिए। ऐसे तो दोस्तों हम सभी को इंटरनेट पर बहुत सारे नवरात्रि स्टेटस पढ़ने को मिल जाते है लेकिन इसमें से कुछ हमें पसंद आते है तो कुछ हमें नहीं भी पसंद आते है। लेकिन इस पोस्ट में दिए गए Maa Durga Status आप सभी को जरूर पसंद आयेंगे।


Top Happy Navratri Wishing Shayari



नव दीप जलें, नव फूल खिलें, रोज़ माँ का आशिर्वाद मिले, इस नवरात्री आपको वो सब मिले, जो आपका दिल चाहता हैं। शुभ नवरात्रि।


जिंदगी की हर तमन्ना हो पूरी, कोई भी आरजू ना रहे अधूरी, करते है हाथ जोड़कर माँ दुर्गा से विनती की आपकी हर मनोकामना हो पूरी। हैप्पी नवरात्रि...


 लाल रंग से सज़ा माँ का दरवार, हर्षित हुआ मन, पुलकित हुआ संसार, अपने पावन कदमों से माँ आए आपके द्वार, मुबारक हो आपको ये नवरात्रि का त्यौहार।


देवी माँ के कदम आपके घर में आयें, आप ख़ुशी से नहायें, परेशानियाँ आपसे आँखें चुरायें, नवरात्रि की आपको ढेरों शुभ कामनाएं।


 कुमकुम भरे कदमों से आए माँ दुर्गा आपके द्वार, सुख संपत्ति मिले आपको अपार, मेरी ओर से नवरात्रि की शुभ कामनाएँ करें स्वीकार।


चाँद की चांदनी, बसंत की बहार, फूलो की खुशबू, अपनों का प्यार, मुबारक हो आपको नवरात्री का त्यौहार, सदा खुश रहे आप और आपका परिवार।


मां कि ज्योति से प्रेम मिलता है, सबके दिलों को मरहम मिलता है, जो भी जाता है मां के द्वार, कुछ ना कुछ जरूर मिलता है। शुभ नवरात्री...




लक्ष्मी का हाथ हो, सरस्वती का साथ हो. गणेश का निवास हो, और माँ दुर्गा के आशीर्वाद से, आपके जीवन में प्रकाश ही प्रकाश हो….!! हैप्पी नवरात्री !!


श्रद्धा भाव कभी कम ना करना, दुःख में हँसना गम ना करना, घट-घट की माँ जानन हारी, हर लेंगी सारी पीड़ा तुम्हारी। शुभ नवरात्री...


Navratri Special Shayari In Hindi



माता रानी वरदान ना देना हमें, बस थोडा सा प्यार देना हमें, तेरे चरणों में बीते ये जीवन सारा, एक बस यही आशीर्वाद देना हमें।


हमको था इंतजार वो घड़ी आ गई, होकर सिंह पर सवार माता रानी आ गई, होगी अब मन की हर मुराद पूरी, भरने सारे दुःख माता अपने द्वार आ गई। || नवरात्रि की शुभकामनाएँ ||


सजा हे दरबार, एक ज्योति जगमगाई है, सुना हे नवरात्रि का त्योहार आया हैं, वो देखो मंदिर में मेरी माता मुस्करायी है…जय माँ दुर्गा।


पग-पग में फूल खिले, ख़ुशी आप सबको इतनी मिले, कभी ना हो दुखों का सामना, यही हैं आपको नवरात्री की शुभकामना।


 जगत पालन हार है माँ, मुक्ति का धाम है माँ, हमारी भक्ति के आधार है माँ, हम सब की रक्षा की अवतार है माँ।




दिल मेरा झूमे माता के दरबार में, मैं तो हुई दीवानी माता के प्यार में, अब मुझको नहीं टेंशन कल होगा क्या, क्योंकि  हर  पल बरसे मुझ पर माँ की दया।


हम को था इंतज़ार वो घडी आ गयी, होकर सिंह पर सवार माता रानी आ गयी, होगी अब मन की हर मुराद पूरी, हरने अब सारे दुःख माता द्वार आ गयी।


नव दीप जले, नव फूल खिले, नित नयी बहार मिले, नवरात्रि के इस पावन अवसर पर आपको माता रानी का आशीर्वाद मिले। हैप्पी नवरात्रि..