Happy Diwali Shayari In Hindi - Top New Diwali Wishing SMS

Diwali Shayari In Hindi – नमस्ते दोस्तों आप सभी का स्वागत है मेरे इस नए पोस्ट Diwali Ki Shayari में। जैसा कि हम सब जानते है कुछ ही दिनों में दीपावली आने वाला है तो अभी से ही अपने दोस्तों को दीपावली की शुभकामना सन्देश भेजना जारी कर दीजिए। लेकिन दोस्तों शुभकामनाएं भेजने के लिए हमें शुभ दीपावली शायरी की जरूरत पड़ती है तो लीजिए दोस्तों हाजिर है आप सभी के लिए Happy Diwali Shayari In Hindi.


diwali-sms-hindi


Diwali SMS Hindi – जैसा ही हम सभी जानते है हमारे देश मे इस पर्व को पूरे धूम धाम से मनाया जाता है इस दिन माँ लक्ष्मी और गणेश जी की पूजा की जाती है। ऐसे में अगर दोस्तों हम अपने चाहने वाले को SMS के जरिए दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं देते है तो हमारी खुशी और भी अधिक हो जाती है तो लीजिए दोस्तों आप सभी के लिए हाजिर है Diwali Ki Shayari.


Latest Top Diwali Shayari SMS In Hindi



ज़माने भर की याद में मुझे ना भुला देना, जब कभी याद आये तो ज़रा मुस्कुरा देना, ज़िंदा रहे तो फिर मिलेंगे, वरना दिवाली में एक दिया मेरे नाम का भी जला देना।


हरदम खुशियाँ हो साथ, कभी दामन ना हो खाली, हम सभी की तरफ से, आपको “शुभ दीपावली।


झिलमिलाते दीपों की रोशनी से प्रकाशित ये दीपावली आपके घर में सुख समृद्धि का आशीर्वाद ले कर आए शुभ दीपावली।


क्या भरोसा… मोबाईल का, बैटरी का, चार्जर का, नेटवर्क का, बेलेन्स का, इन्टरनेट का, लाईफ का, टाईम का, इसलिए Advance में Happy Diwali…


दीपक की ज्योति से आपको जीवन में उजाला मिले, दिवाली की मिठाईयों से ज्यादा रिश्तो में मिठास बने, इस दीपावली लक्ष्मी जी आपसे इतने खुश हो के….हर दिन, हर पल, हर लम्हा आपका हर काम बने। दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं...


तू मेरी फुलझड़ी, तू मेरा बम, तू ही मेरा रोकेट, तू ही मेरा आनार, फिर आ गया है उत्सव रोशन का, तुम्हे मुबारक हो रौशनी का त्यौहार।


खुशियाँ हों Overflow, मस्ती कभी न हों low, दोस्ती का सरुर छाया रहे, ऐसा आये आपके लिए दिवाली का त्यौहार।


ये दिवाली आपके जीवन में खुशियों की बरसात लाए, धन और शौहरत की बौछार करे, दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।


बाग़ की बात सिर्फ माली ही समझे, फूलों का दर्द झुकी डाली ही समझे, दुनियाँ वालों ने भी क्या रीत बनायीं है, दिये का दिल जले और लोग उसे दीवाली समझे।


हर घर में दिवाली हो, हर घर में दिया जले, जब तक ये रहे दुनिया जब तक संसार चले, दुःख, दर्द, उदासी से हर दिल महरूम रहे, पग पग उजियालो में जीवन की ज्योति जले।


दिवाली आए मस्ती छाई रंगी रंगोली, दीप जमाए धूम धडाका, छोड़ा पटाका, जली फुलझड़ी, सबको भाए ये शुभ दीपावली।




रात को जल्दी से नींद आ गयी, सुबह उठे तो दिवाली आ गयी, सोचा विश करूँ आप को दिवाली देखा तो आपकी मिस कॉल पहले से ही आ गयी। Happy Deepavali...



आँखो से आँसूओं की जुदाई कर दो, दिल से ग़मों की विदाई कर दो, अगर दिल ना लगे कहीं तो, आ जाओ मेरे घर.. और मेरे घर की सफाई कर दो… और याद रहे यह Offer दिवाली तक ही है।


चलो आज फिर एक दीप जलाया जाए, रुठे हुये को फिर मनाये जाए, पोंछ कर आंसू आँखों में छिपी उदासी को, जखमों पर मलहम लगाया जाए।


दीपावली की शायरी - दीपावली की हार्दिक शुभकामनाएं



जिस तरह दीपावली पर दीप जलते हैं, हम उसी तरह तुम्हें याद करतेहै, जीवन में तुम्हारे खुशिया आये, आप दीयों की तरह जगमगाते आपको दिवाली की हार्दिक शुभकामना।


इस दिवाली जलाना हज़ारो दिये, खूब करना उजाला ख़ुशी के लिये, एक कोने में एक दिया जलाना जरूर, जो जले उम्र भर हमारी दोस्ती के लिये।


बुरा ना मानो होली है… यह कह कर किसीने मुझ पर रंग फेंक दिया था… आज ‘बुरा ना मानो दिवाली है’ यह कहकर मैंने उस पर **बम** फेंक दिया… आज पूरा मोहल्ला मुझे ढूंढ रहा है…


दीप जलते रहे मन से मन मिलते रहे, गिले सिकवे सारे मन से निकलते रहे, सारे विश्व मे सुख-शांति की प्रभात ले आये, ये दीपो का त्योहार खुशी की सोंगात ले आये।


आज दीपों का त्यौहार आया है, दीपावाली का ये दिन लौट आया है, ये दिन जब सजते सँवारते हैं, आज वो दिन जब थाली सजाते है।


रात दिवाली की है मगर किस्मत में अँधेरा हैं, ना चाहते थे गम के बादल, ना आया सवेरा हैं, जुदा हमारा होना यूँ लिखा लकीरो में था, मगर इस में कसूर-ए-सनम ना तेरा ना मेरा हैं…


दोस्ती होगी जहाँ, वही अपनी दीपावली होंगी, चेहरे पर हंसी और साथ में मस्तियाँ होंगी, मिलेंगे जब यारो से सब यार, तभी तो दीपावली पर खुशियां ही खुशियां होंगी।


दिवाली तुम भी मनाते हो, दिवाली हम भी मनाते हैं, बस फ़र्क़ सिर्फ इतना हैं की, हम तो दिए जलाते हैं, और तुम दिल जलाते हो।


ये दिवाली आपके जीवन में ख़ुशियों की बरसात लाये, धन और सफलता अपने साथ लाये, हर रोज़ ख़ुशियों की बौछार लाये। दीपावली की हार्दिक शुभ कामनायें।


सोने और चाँदी की बरसात निराली हो, घर का कोई कोना दौलत से न खाली हो, सेहत भी रहे अच्छी चेहरे पे लाली हो, हँसते रहे आप खुशहाली ही खुशहाली हो। हैप्पी दीवाली… शुभ दीवाली ।


दीप से दीप जले तो हो दीपावली, उदास चेहरे खिलें तो हो दीपावली, बाहर की सफाई तो हो चुकी बहुत, दिल से दिल मिले तो हो दीपावली।




आपकी आँखें हैं पटाखा, होंठ हो आपके जैसे रॉकेट, आपके कान हैं चक्रि, और नाक हो फूलझङी, आपका स्टाइल हो अनार, आपकी पर्सनालिटी हो बोम्ब। SMS करो मुझे वरना मैं आउंगा लेके अगरबत्ती...


आसानी से दिल लगाए जाते हैं, मगर मुश्किल से वादे निभाए जाते हैं, मोहब्बत ले आती हैं उन राहों पे, जहाँ दियो के बदले दिल जलाये जाते हैं।


मुस्कुराते हँसते दीप तुम जलाना, जीवन में नयी खुशियो को लाना, दुःख दर्द अपने भूल कर, सबको गले लगाना, और प्यार से दिवाली मनाना।